गुजरात मे वलेनो कार बनाते नजर आएंगे 137 ITI होल्डरज़,शाहपुर में हुआ चयन

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

04 फरवरी।औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में बुधवार को हुए कैंपस साक्षात्कार में 12 विभिन्न व्यावसायों के 137 युवाओं को कंपनी ने नौकरी के लिए चयनित किया है।अब ये सभी चयनित युवा आगामी 19 फरवरी को कंपनी के प्लांट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ईं.तरुण कुमार ने बताया कि बुधवार को हुए कैंपस साक्षात्कार में 12 विभिन्न व्यावसायों के 137 आईटीआई पास युवाओं का चयन कंपनी के अधिकारियों ने किया है।

यह आईटीआई शाहपुर के लिए बड़े सम्मान की बात है। उन्होंने सभी चयनित युवाओं को अपनी शुभकामनाएं दी हैं और आशा व्यक्त की है कि आने वाले समय में स्थानीय संस्थान में इसी तरह की विश्व स्तरीय कंपनियां बुलाई जाएंगी,ताकि प्रदेश भर के प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार दिलाया जा सके।आईटीआई शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में टर्नर , मशीनिस्ट , फिटर ,  इलेक्ट्रिशियन , एमएमबी ,  ट्रैक्टर मैकेनिक ,  डीजल मैकेनिक ,  सीओई – ऑटोमोबाइल ,  पीपीओ , वेल्डर , पेंटर – जनरल और टूल एंड डाई मेकर आदि व्यवसायों के  वे प्रशिक्षित अभ्यर्थी चयनित किए गए हैं जिन्होंने मैट्रिक 50 प्रतिशत अंकों के साथ रेगुलर और आईटीआई 60 प्रतिशत अंकों के साथ 2015 , 2016 , 2017 , 2018 व 2019  में पास की हुई थी।

कैंपस साक्षात्कार लेने आए कंपनी के अधिकारी नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि सभी चयनित युवा 19 फरवरी को कंपनी के गुजरात स्थित प्लांट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।सभी चयनित युवाओं को गुजरात तक ले जाने के लिए कंपनी की वोल्वो बसें आईटीआई शाहपुर में 17 फरवरी को आएंगी।उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी सात महीनों तक रखेगी,जिसकी एवज में इन्हें 19400 रुपए मासिक सीटीसी सैलरी के अलावा अन्य सभी सुविधाएं मिलेगी।उन्होंने कहा कि चयनित युवा आधार कार्ड , पैन कार्ड ,  10वीं और आईटीआई के प्रमाण पत्रों की 5-5 छाया प्रतियां अपने साथ लाएं । सभी ओरिजिनल प्रमाण पत्र  , 12 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स और कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी साथ लाएं । कोरोना टैस्ट करवाने के लिए कंपनी 1000 रुपए देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *