गिरीपूल नेरीपूल सडक पर शलेच कैची के पास सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मोत व एक गंभीर रूप से घायल

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
गोपाल दत्त, राजगढ
26 जनवरी : गिरीपूल सनौरा सडक पर शलैच कैची के पास एक ट्रक के बझेतू खडड में गिर जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति के गभीर रूप से घायल होने का समाचार मिला है ।
मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस समय पेश आया जब ट्रक नंबर पीबी 13बीके 8182 नैरीपूल से सोलन की और जा रहा था कि अचानक शलैच कैची के पास सडक से लगभग 400 फूट नीचे बझेतू खडड मे जा गिरा।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बचाव कार्य के लिए मौका पर पहुचा । ट्रक में सवार दो लोगो में से एक की मौका पर ही मौत हो गई थी जबकि गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति करनाली सिह 22 को ईलाज के लिए जिला अस्पताल सोलन ले जाया गया, जहा से उसे आईजीएमसी रैफर कर दिया गया है।
मृतक व्यक्ति की पहचान राकेश कुमार 28 के रुप मे हुई है । दोनों व्यक्ति पंजाब के रहने वाले बताये जा रहे है । उप पुलिस अधीक्षक राजगढ भीष्म ठाकुर के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज करके हादसे के कारणो की जांच आरभं कर दी है और मृतक के शव का नागरिक अस्पताल राजगढ में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनो को सौप दिया है ।
एसडीएम राजगढ यादवेंद्र पाल के अनुसार मृतक के परिजनो को फौरी सहायता के तौर पर 20 हजार रूपये की सहायता राशि प्रदान कर दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *