खुलासा: प्रॉपर्टी डीलिंग करने वाले मालिक और नौकर ने बेचे थे पुलिस भर्ती के पेपर

Spread the love

5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे 2 आरोपी

आवाज़ ए हिमाचल  

धर्मशाला, 20 मई। उत्तर प्रदेश में प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य करते-करते एक मालिक और नौकर ने हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का प्रश्न पत्र ही बेच दिया। सूत्रों के अनुसार पेपर लीक मामले में उत्तर प्रदेश के वाराणसी व गाजीपुर से गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने पुलिस के समक्ष कई राज उगले हैं।

पुलिस पूछताछ में पेपर लीक मामले में गिरफ्तार शिव बहादुर (44) निवासी धीरज अपार्टमेंट फ्लैट नंबर-13 अर्दली बाजार वाराणसी (उत्तर प्रदेश) और अखिलेश यादव (22) निवासी गांव खुलासपुर डाकघर चोचकपुर थाना करंडा तहसील सदर गाजीपुर जिला गाजीपुर (उत्तर प्रदेश) ने कई खुलासे किए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ही आरोपी नौकर और मालिक हैं।

शिव बहादुर प्रॉपर्टी डीलर है और पहले भी वह कई बार जेल की हवा खा चुका है। वहीं उसके यहां चालक की नौकरी करने वाला अखिलेश भी पहले चोरी के केस में जेल जा चुका है। अब पुलिस पूछताछ में पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि दोनों ही आरोपियों ने हिमाचल प्रदेश के किस-किस जिले में पेपर बांटे हैं और उनके साथ कितने और लोग जुड़े हुए हैं। उधर, एसआईटी इस मामले मेे कुछ भी कहने से बच रही है।

पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में वाराणसी से गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को वीरवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों आरोपियों को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों को 23 मई को दोबारा न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *