क्यूरटेक ग्रुप में लेबर सुरक्षा व आई टी सुरक्षा के प्रति जागरूक किया

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

  शांति गौतम, बीबीएन।औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन की सुरक्षा को पुख्ता बनाने के दृष्टिगत बद्दी पुलिस द्वारा तैयार की गई विस्तृत सुरक्षा योजना ब्रिस्प के तहत मोहित चावला (भा0पु0से0) पुलिस अधीक्षक बददी ने क्यूरटेक ग्रुप बद्दी का दौरा किया।इस अवसर पर कयूरेटेक ग्रुप में लेबर सुरक्षा आई टी सुरक्षा व अन्य सभी तरह की सुरक्षा के प्रति जागरूक किया। इस अवसर पर उन्होंने सुमित सिंगला के पिता स्व प्रेम चंद सिंगला के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।

इस अवसर पर क्यूरटेक ग्रुप के एम डी सुमित सिंगला को समय समय पर की जा रही सामाजिक गतिविधियां करने के लिए एस एस पी ने स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर क्योरटेक के एम डी सुमित सिंगला ने अपनी कम्पनी में किए गए सुरक्षा इंतजामों के बारे में पुलिस अधीक्षक बद्दी को अवगत करवाया तथा कंपनी के उत्पादों के बारे में भी जानकारी दी । इस अवसर पर सुमित सिंगला ने कहा कि बद्दी पुलिस द्वारा जो भी अभियान चलाए गए हैं वे सराहनीय हैं। इस अवसर पर सुमित सिंगला ने कहा कि रोजाना बीबीएन में बढ़ रही वारदातो को देखते हुए एस एस पी साहब से सलाह के बाद क्यूरटेक ग्रुप ने निर्णय लिया है कि पंद्रह मार्च से 20 मार्च तक स्टाफ व कर्मचारियों को भोजनअवकाश के दौरान कंपनी के अंदर ही रहने के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर एस पी मोहित चावला ने कहा कि पुलिस की ब्रिस्प योजना के लिए सम्मानित किया गया है।
पुलिस जिला बद्दी की ब्रिस्प योजना को गत वर्ष ऑर्डर ऑफ मेरिट से सम्मानित किया गया है । बीबीएन क्षेत्र के औद्योगिक ईकाइयों की सुरक्षा के दृष्टिगत बद्दी पुलिस द्वारा विस्तृत सुरक्षा योजना (ब्रिस्प पिछले वर्ष तैयार की गई थी जो की औद्योगिक इकाइयों की सुरक्षा के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करती है । ब्रिस्प के तहत अन्य विरिष्ठ अधिकारी व टीम समय-समय पर औद्योगिक इकाइयों का दौरा करती है
इस मौके पर स्टाफ के अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *