कोटशेरा कालेज में एबीवीपी व एसएफआई कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, कई छात्र जख्मी

Spread the love

 

आवाज़ ए हिमाचल 

शिमला। शिमला जिला के कोटशेरा कालेज में सोमवार को एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं में खूनी झड़प हो गई। मारपीट की वारदात में दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। मारपीट की वारदात से छात्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है। मारपीट की वारदात में दोनों पक्षों के चार लोगों को चोटें आई है घायलों को मेडिकल व उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर क्रॉस केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बालूगंज में हिमराज निवासी गांव फंगवार डाकघर बस्सी तहसील चच्योट जिला मंडी ने पुलिस को दी शिकयत में बताया कि वह अपने दोस्तों रोहित व जनेश के साथ सोमवार को कोटशेरा कालेज से चौड़ा मैदान की ओर जा रहा था कि रास्ते में प्रयाग खागटा, भानू, आदित्य, गुरी, साहिल, मुकुल, आयुष, ऐड्डी, गौरव बंसल, चेतन, राहुल, रितेश, रोहित, अंशुल, चेतन व संदीप ने उनका रास्ता रोक कर हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उन्हें चोटें आई है।

 

दूसरे पक्ष में अदित्य गर्ग निवासी गांव खनकुंड डाकघर ब्रेकली तहसील सलूणी जिला चंबा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार रात को उसके साथ वीर सिंह ने मारपीट की, जिससे उसे अंगुली में चोट आई है। मेडिकल जांच में पीडि़त की गंभीर चोट पाई गई है। उधर, एएसपी शिमला नवदीप सिंह का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर क्रॉस केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *