कैश जमा करवाए बिना ही गायब हो गया HRTC का कंडक्‍टर, निगम ने किया सस्‍पेंड 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

नाहन, 2 जुलाई। हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) नाहन डिपो के एक परिचालक को सस्पेंड कर दिया गया है।  जानकारी के अनुसार नाहन श्रीरेणुकाजी अरलू बस रूट का परिचालक 2:00 बजे बस के निर्धारित समय पर बस रूट के लिए नहीं पहुंचा, तो इसकी छानबीन की गई। तो पता चला कि परिचालक रमेश कुमार ने रूट का प्रतिदिन जमा होने वाला कैश भी अड्डा इंचार्ज के पास जमा नहीं करवाया है।

जब इस संदर्भ में परिवहन निगम के कर्मचारियों व अधिकारियों ने छानबीन की तो रमेश कुमार मौके से फरार पाया गया तथा उसके पास रूट का 8600 रुपये कैश व टिकटिंग मशीन भी है, जो कि उसने जमा नहीं करवाए हैं, जिसके चलते उसे ड्यूटी पर कोताही बरतने तथा रूट का कैश जमा न करवाने के कारण एचआरटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही नाहन बस अड्डा प्रभारी को परिचालक रमेश कुमार के खिलाफ नाहन पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाने के निर्देश भी क्षेत्रीय प्रबंधक ने दिए हैं।

एचआरटीसी नाहन डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव बिष्ट ने बताया कि जैसे ही परिचालक रमेश कुमार की ड्यूटी में कोताही बरतने व प्रतिदिन रूट का कैश व टिकट मशीन जमा न करवाने की जानकारी मिली तो उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही अड्डा इंचार्ज को उसके खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराने के निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *