कुनाल पत्थरी मंदिर में चांदी के छत्र चोरी

Spread the love

ग्रिल तोडक़र मंदिर के अंदर घुसा चोर, नकदी संग सामान पर किया हाथ साफ

आवाज़ ए हिमाचल 

विक्रम सिंह, धर्मशाला। जिला मुख्यालय धर्मशाला के समीपवर्ती सराह स्थित कुनाल पत्थरी मंदिर में रविवार-सोमवार की रात को सेंधमारी की वारदात हुई है, जिसमें शातिर ने मंदिर से चांदी के छत्र, नकदी सहित अन्य सामान की चोरी की। मंदिर में चोरी की इस वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश आरंभ कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि को कुनाल पत्थरी मंदिर में ग्रिल तोड़ कर अंदर घुसा था। आरोपी ने ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक शूज पहने थे तथा एक नीले रंग का बैग लिया हुआ था। आरोपी ने मंदिर से चांदी के छत्र के अलावा अन्य सामान पर हाथ साफ किया। मंदिर से करीब 90 हजार रुपए के आभूषण व अन्य सामान की चोरी हुई है।

वहीं, कुनाल पत्थरी मंदिर के समीपवर्ती सराह में भी कुछ मंदिरों के ताले टूटे हुए पाए गए। इन मंदिरों से कुछ भी चोरी नहीं किया गया। साथ ही सराह स्थित स्कूल का भी ताला तोड़ा गया। स्कूल से आरोपी खाने के सामान पर हाथ साफ कर गए। इस वारदात की जानकारी सोमवार सुबह लोगों को लगी, जब मंदिर में माथा टेकने गए थे, जिसके बाद कुनाल पत्थरी मंदिर प्रशासन और सराह के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

एएसपी धर्मशाला बीर बहादुर के बोल

पुलिस विभाग कांगड़ा के एएसपी धर्मशाला बीर बहादुर ने बताया कि कुनाल पत्थरी मंदिर और सराह में मंदिरों व स्कूल में चोरी की घटनाएं हुई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। मामले में जांच आरंभ कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *