कानपुर में आधी रात काल बनकर दौड़ी ई बस, हादसे में 6 लोगों की मौत, कई घायल

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

कानपुर, 31 जनवरी। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में घंटाघर से टाटमिल चौराहे तक रविवार आधी रात इलेक्ट्रिक बस मौत बनकर दौड़ी। आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी और 15 लोगों को रौंद दिया। आखिर में बस बीच चौराहे पर बने ट्रैफिक बूथ से टकराते हुए डंपर में घुस गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हैं।

लाटूश रोड निवासी शिवम उर्फ शुभम सोनकर (30) अपने दोस्त ट्विंकल उर्फ सुनील सोनकर (30) व रमेश यादव एक स्कूटी में थे। ये भी बस की चपेट में आ गए। जिसमें शिवम व सुनील की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार बेकनगंज निवासी अस्लान (20) भी वहीं से गुजर रहे थे। उनकी भी मौत हो गई। नौबस्ता के केशव नगर निवासी अजीत कुमार (60) की भी मौत हो गई, जबकि अन्य की पहचान नहीं हो सकी। ई-बस ने सबसे पहले एक स्विफ्ट कार, फिर दो बाइकों, दो स्कूटी, एक टेंपो, एक जेन कार और फिर डंपर में टक्कर मारी।

हादसा होते ही फरार हो गया चालक

घटना स्थल पर बस चालक नहीं मिला है। हादसा होते ही चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस अब संबंधित विभाग से संपर्क कर बस चालक के बारे में पता कर रही है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *