कांगड़ा: वीर भूमि कोचिंग सेंटर का छात्र शुभम पुलिस लिखित परीक्षा में जिले में प्रथम  

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

कोहली, शाहपुर 

 8 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा 27 मार्च को पुलिस की लिखित परीक्षा करवाई गई थी जिसका परिणाम घोषित किया जा चुका है, जिसमें वीर भूमि कोचिंग सेंटर शाहपुर के छात्र शुभम चौधरी सपुत्र रंजीत सिंह, गाव पुहाड़ा तहसील शाहपुर ने जिला कांगड़ा में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

वीरभूमि सेंटर शाहपुर के चेयरमैन महेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि यह युवा बहुत अनुशासित और कड़ी मेहनत करने वाला छात्र रहा है। इस युवा ने यह साबित कर दिया है कि कड़ी मेहनत करने से सफलता के सबसे ऊंचे शिखर पर पहुंच सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसका श्रेय इस सेन्टर के अध्यापकों को जाता है, जिन्होंने बहुत ही बढ़िया ढंग से हर विषय को डिटेल में पढ़ाया।

महेंद्र शर्मा ने बताया कि इसके इलावा विशाल धीमान, सौरभ चौंधरी, अकुंश शर्मा, शिवानी, हिसार अली, कविता, रजनी देवी, दीपक, राहुल धीमान, अंजली नरयाल ने लिखित परीक्षा पास कर ली और कुछ छात्रों को उनके परिणाम जानने के लिए सम्पर्क किया जा रहा है।

उन्होंने ने कहा कि इस सेंटर से सैंकड़ो युवा भारतीय सेना, नेवी, पैरा मिलिट्री फोर्स, राज्य पुलिस, वन विभाग व अन्य विभाग ने देश की सेवा कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि सिर्फ कल्पना करने से सफलता नहीं मिल सकती ,उन सफलताओं को पूरा करने के लिए कड़े परिश्रम की आवश्यकता है और इसको शुभम चौधरी ने सिद्ध किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *