कांगड़ा फुटबॉल एसोसिएशन: राज रैफरी बोर्ड के चेयरमैन तो भूपिंद्र प्रतियोगिता समिति के बने अध्यक्ष 

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर/काँगड़ा। जिला कांगड़ा फुटबॉल एसोसिएशन ने अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करना शुरू कर दिया है। जिला में फुटबॉल को जन-जन तक पंहुचाने तथा युवाओं को इस खेल से जोड़ने की कवायद के चलते एशोसिएशन जहां सदस्यता अभियान पर जोर दे रहा है तो उपमंडल स्तर पर एसोसिएशन का गठन कर एसोसिएशन को सुदृढ़ करने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

जिला के प्रत्येक उपमंडल में फुटबॉल प्रतियोगिताओं का आयोजन हो, इसको सुनिश्चित करने के लिए फुटबॉल खिलाड़ी व कोच भूपिंद्र सिंह ठाकुर को प्रतियोगिता समिति का अध्यक्ष बनाया गया है, जबकि राज कुमार को रैफरी बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया है। यह जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश चौहान की अध्यक्षता में हुई बैठक में की गईं।

फुटबॉल एसोसिएशन के आल इंडिया मैच कमिश्नर तपिश थापा ने बताया कि जिला में फुटबॉल एक लोकप्रिय खेल बने तथा युवा एवं किशोर उससे जुड़ें, इसके लिए जिला फुटबॉल एसोसिएशन दृढ़ संकल्प है तथा जिला भर में ग्रास रूट पर काम किया जा रहा है। जिला अध्यक्ष राकेश चौहान तथा महासचिव विजय शमशेर भंडारी ने बताया कि जल्दी ही जिला में फुटबॉल को गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए पूरी कार्यकारिणी प्रयास कर रही है। इन्होंने बताया कि जल्दी ही जिला कार्यकारिणी का विस्तार करने संग विभिन्न कमेटियों का भी गठन किया जाएगा, ताकि जिला में फुटबॉल बुलंदियों तक पहुंच सके।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *