कांग्रेस नेता हंसराज ठाकुर ने शाहपुर से टिकट के लिए किया आवेदन 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

कोहली, शाहपुर। कांग्रेस नेता हंसराज ठाकुर ने शाहपुर से पार्टी टिकट के लिए दावेदारी पेश की है। उन्होंने शाहपुर से कांग्रेस की टिकट के लिए कांग्रेस मुख्यालय शिमला में आवेदन भी कर दिया है। हंसराज ठाकुर ने टिकट की दावेदारी जताने से पहले प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, प्रदेश प्रचार कमेटी अध्यक्ष एवं टिकट वितरण कमेटी सदस्य सुखविंदर सिंह सुखू व प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला से मिलकर भी अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि वह ‘जन-मिलन’ अभियान शुरू करेंगे।

सोमवार को मीडिया से बात करते हुए हंसराज ठाकुर ने न केवल टिकट के आवेदन की बात सांझा की अपितु यह भी कहा कि लम्बे समय से उनके ऊपर पार्टी वर्करों तथा उनके समर्थकों का यह दावेदारी जताने व चुनाव लड़ने का दबाव बना हुआ है। इसी कारण उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के कुछ नेताओं से मुलाकात कर टिकट के लिए आवेदन किया है। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस टिकट के लिए उनका नाम चला था। हंसराज ठाकुर ब्लाक समिति रैत के सदस्य, घरोह पंचायत के प्रधान, जिला परिषद सदस्य रहने के साथ कांग्रेस पार्टी की विभिन्न जिम्मेदारियों का निर्वहन भी कर चुके हैं। वह कांग्रेस जनजाति के प्रदेश महासचिव भी रहे हैं।

उन्होंने अपना विजन स्पष्ट करते हुए कहा कि शाहपुर का चहुंमुखी विकास तथा लोगों का उत्थान उनका प्रमुख उद्देश्य व लक्ष्य है। उन्होंने कहा 15 वर्षों में शाहपुर विकास की दृष्टि से पिछड़ गया है, क्योंकि इस दौरान शाहपुर को लेकर कोई ठोस योजना नहीं बनाई गई है। उन्होंने कहा इन पन्द्रह वर्षों में शाहपुर के लोगों के साथ असंख्य वादे और आश्वासन तो किए गए,  लेकिन चुनाव जीतने व विधानसभा की दहलीज लांघते ही सब कुछ भुला दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *