कांगड़ा एयरपोर्ट पर जेपी नड्डा का जोरदार स्‍वागत किया गया

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

17 फरवरी। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का गगल हवाई अड्डा पर पहुंचते ही जोरदार स्‍वागत किया गया। फ्लाइट से उतरते ही मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने नड्डा को पुष्‍प गुच्‍छ भेंटकर अभिनंदन किया। गगल हवाई अड्डे से बाहर निकलते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने जगत प्रकाश नड्डा का भव्य स्वागत करते हुए फूल बरसाए।

नड्डा ने खुली जीप में सवार होकर कार्यकर्ताओं व समर्थकों का अभिवादन किया।गगल हवाई अड्डा परिसर से लेकर मुख्य सड़क तक विशाल जनसमूह के साथ रैली निकाली। इससे पहले नड्डा ने गगल एयरपोर्ट से परिधि गृह धर्मशाला आना था और भाजपा प्रदेश कार्यसम‍िति बैठक स्थल पर जाना था, लेकिन अब कार्यक्रम में कुछ परिवर्तन किया गया है। अब जगत प्रकाश नड्डा गगल हवाई अड्डे से सीधे बैठक स्थल के लिए रवाना होंगे।कांगड़ा एयरपोर्ट से बाहर निकलकर खुली जीप में सवार भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, साथ हैं मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर।

ज्‍वालामुखी माता मंदिर में शीश नवाएंगे नड्डा व अनुराग

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर दोपहर बाद शक्तिपीठ जवालामुखी में माथा टेकने आएंगे। ज्ञात हो कि दोनों नेताओं की मां ज्वालामुखी के प्रति गहरी आस्था रही है, जब भी मौका मिले दोनों नेता अपनी आराध्य देवी के दरबार पहुंचकर शीश नबाते रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर कमान संभालने के बाद नड्डा पहली बार माता के दरबार आएंगे, जबकि अनुराग ठाकुर का भी केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री बनने के बाद ज्‍वालामुखी का पहला दौरा है। मंदिर प्रशासन ज्वालामुखी ने दोनों नेताओं के जवालामुखी आने को लेकर तैयारियां पूरी कर ली हैं। माता की विशेष पूजा अर्चना के लिए पुजारियों को तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं, जबकि अन्य व्यवस्थाओं को भी चुस्त दुरुस्त किया जा रहा है। दोनों बड़े नेताओं के साथ पार्टी के अन्य नेताओं के भी साथ रहने की उम्मीद जताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *