काँगड़ा: चुनावी प्रचार दौरान बोले पवन काजल- कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

कांगड़ा। कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक व बीजेपी प्रत्याशी पवन काजल ने कहा कि चंगर क्षेत्र में उन्होंने बतौर विधायक शिक्षा, स्वास्थ्य, सडक़ विस्तार और पेयजल मुहैया करवाने के लिए अभूतपूर्व कार्य किया है और इस कार्य के चलते ही अब जनता से चुनाव में समर्थन मांगने आ रहा हूं। काजल ने कहा कि तकीपुर में राजकीय डिग्री कालेज, सीएचसी, दौलतपुर में आईटीआई, धमेड में स्कूल को अपग्रेड करवाकर हाई स्कूल और तीन करोड़ रुपए की लागत से सडक़ का निर्माण करवाया गया है। इसके अलावा हार जलाड़ी से नंदरुल को जोडऩे के लिए बनेर खड्ड पर पुल साढ़े तीन करोड़ रुपए से पुल का निर्माण कार्य, अढ़ाई करोड़ से दौलतपुर से हारजलाड़ी तक सडक़ का विस्तारीकरण, गांव में सीएचसी के नए भवन का निर्माण करवा कर ग्रामीणों को बेहतर स्वास्थ्य, सडक़ व उच्च शिक्षा मुहैया करवाने की पहल की है।

काजल ने शनिवार को कुलथी, तकीपुर, हार जलाड़ी व धमेड गांव में चुनाव प्रचार दौरान बोल रहे थे। प्रचार दौरान ग्रामीणों ने एकजुट होकर पवन काजल का चुनाव में समर्थन करने का फायदा आश्वासन दिया। कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए घोषणा पत्र को पवन काजल ने झूठ का पुलिंदा करार देते हुए कहा कि वह भी पहले उसी पार्टी में थे। और उनकी झूठी घोषणाओं और वादों, संतुलन खोने के कारण ही कार्यकारी अध्यक्ष पद सहित पार्टी को त्याग कर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में शामिल हुए हैं।

   इस मौके पर मंडल भाजपा अध्यक्ष सत्यप्रकाश सोनी,  बीजेपी महिला मोर्चा की चंपा भारद्वाज,ए पंचायत समिति के अध्यक्ष बबीता संधू, पंचायत प्रधान राजकुमार सहित विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि बीजेपी के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *