एसीसी में स्थानीय सुरक्षा कर्मचारियों का रोजगार छीना तो अदानी ग्रुप के खिलाफ होगा बड़ा आंदोलन: नीतीश ठाकुर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

अभिषेक मिश्रा, बिलासपुर। अदानी ग्रुप द्वारा एसीसी में वर्षो से कार्यरत स्थानीय सुरक्षा कर्मचारियों को निकालने और उनकी जगह बाहरी राज्यों और जिला से सुरक्षा कर्मचारियों की नियुक्ति किए जाने को लेकर मिली जानकारी से नाराज स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि बरमाना पंचायत के पूर्व उपप्रधान प्रधान नीतीश ठाकुर,वर्तमान प्रधान पूजा धीमान,पूर्व प्रधान बाबू राम ठाकुर,पूर्व उपप्रधान रोशन ठाकुर,पूर्व प्रधान जगदीश हरनोडा पंचायत, पंजगाईं पंचायत से पूर्व प्रधान सुशील शर्मा एवम स्थानीय लोगो ने भारी रोष प्रकट कर प्रदेश सरकार से आग्रह करते हुए कहा है, कि एसीसी में वर्षो से कार्यरत सुरक्षा कर्मचारियों का रोजगार छीनने से बचाए।

बरमाना पंचायत के पूर्व उपप्रधान नीतीश ठाकुर का कहना है कि जब से एसीसी अदानी ग्रुप के हाथ आई है तब से लेकर आज तक कई कर्मचारियों का रोजगार छीन लिया गया है।उन्होंने कहा की स्थानीय विस्थापित और प्रभावित यहां के युवाओं के लिए एसीसी में रोजगार पाने के लिए लंबे अरसे से लड़ाई लड़ रहे है,वहीं पर अदानी ग्रुप ने कंपनी को खरीदने के बाद युवाओं को रोजगार देना तो दूर जो लोग एसीसी में कार्यरत है उन्हे भी बेरोजगार करने में पूरी तरह से जुट चुकी है।
उन्होंने कहा कि मिली सूचना अनुसार बाहरी राज्यों से एसीसी में लाई जा रही एजेंसियां ही सुरक्षा गार्ड की पोस्ट पर लोगो को चयनित करेगी, जिसकी सीधी गाज स्थानीय लगभग 40सुरक्षा कर्मियों पर गिरने वाली है।
उन्होंने अदानी ग्रुप को चेताते हुए कहा की यदि एसीसी में स्थानीय सुरक्षा कर्मचारियों का रोजगार छीनकर कंपनी में बाहरी लोगो को चयनित किया गया तो स्थानीय पंचायत अदानी ग्रुप की मनमानी के खिलाफ आंदोलन करने पर मजबूर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *