एंटी नारकोटिक्स सैल की बड़ी कार्रवाई, 1 किलो 510 ग्राम चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बैजनाथ। जिला कांगडा के बैजनाथ में हिमाचल प्रदेश स्टेट सीआईडी की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स इकाई कांगड़ा ने  मुख्य आरक्षी दीपक कुमार के नेतृत्व में नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 किलो 510 ग्राम चरस पकड़ी है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्यवाही को अंजाम दिया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नेशनल हाइवे पठानकोट-मंडी पर बैजनाथ के अवाही नाग मंदिर के पास एक व्यक्ति मौजूद है जिसके पास चरस की बड़ी खेप है। पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो एनएच किनारे खड़ी गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें से 1 किलो 510 ग्राम चरस बरामद हुई। इसके साथ ही पुलिस ने मंदिर के पास सड़क किनारे खड़े उक्त व्यक्ति टिक्कम राम (33) निवासी गांव थारवी तहसील आनी जिला कुल्लू को भी हिरासत में ले लिया।

इस कार्रवाई दौरान मुख्य आरक्षी रॉकी, महिला मानद मुख्य आरक्षी अरुणा, आरक्षी रविंद्र कुमार सीआईडी नारकोटिक्स टीम के सदस्य मौजूद रहे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुलभूषण वर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *