ऊना में स्कूली बच्चों से भरे टेंपो ट्रैवलर में लगी आग, चीखों पुकार…

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

ऊना। जिला मुख्यालय के साथ लगते रक्कड़ कॉलोनी में स्कूली बच्चों से भरे एक टेंपो ट्रैवलर में अचानक आग लग गई। बच्चों की चीखों पुकार से अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। गनीमत यह रही की चालक की मुस्तैदी के चलते समय रहते स्कूली बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्क्त की वहीं सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया।

ऊना जिला मुख्यालय से करीब 3 किलोमीटर दूर स्थित नंगल रोड़ पर रक्कड़ कॉलोनी में मंगलवार सुबह स्कूली बच्चों से भरे टेंपो ट्रैवलर में अचानक आग लग गई। टेंपो ट्रैवलर के अगले दो टायरों से धुआं निकलने के बाद उठी आग की लपटों के चलते टेंपो ट्रैवलर में बैठे बच्चों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी बीच ड्राइवर ने मुस्तैदी दिखाते हुए बच्चो को ट्रैवलर से नीचे उतारा और तुरंत ही सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि सभी बच्चे टेंपो ट्रेवलर में सवार होकर रोजाना की तरह उपमंडल अम्ब से रक्कड़ कॉलोनी स्थित माउंट कार्मल स्कूल में लाया जा रहा था कि जैसे ही ट्रेवलर दुर्गा कालोनी के पास पहुंची अचानक गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी से उठी आग की लपटों को देख स्थानीय दुकानदार भी मौके पहुंचे और आग पर नियंत्रण के प्रयास शुरू कर दिए।

वहीं सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पूर्ण रूप से आग पर काबू पाया गया। स्थानीय दुकानदार अजय अग्रवाल ने बताया कि चलती ट्रेवलर में अचानक आग लग गई थी, लेकिन समय रहते बच्चों को गाड़ी से बाहर निकाल लिया गया था।

दमकल विभाग के अधिकारी नितिन धीमान ने बताया कि रक्कड़ कॉलोनी में एक गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाया। उन्होंने बताया कि गाड़ी में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *