इंदौरा में मुख्‍यमंत्री को काले झंडे दिखाने जा रहे युवा कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में  

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

इंदौरा, 19 अप्रैल। इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर गए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को काले झंडे दिखाने जा रहे पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनमोहन कटोच व उनके साथ अन्य युवा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस वाहन से मनमोहन कटोच व अन्य युवाओं को थाने ले गई। इस दौरान मनमोहन कटोच व युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं मुख्यमंत्री गो बैक के नारे भी लगाए।

बताया जा रहा है कि युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनमोहन कटोच ने पहले ही दावा किया था कि मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाएंगे। ऐसे में अपने निजी वाहनों से जब पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य युवा आ रहे थे तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया और अपने वाहन में उन्हें भरकर थाने में ले गए। इस बीच युवाओं ने पुलिस व मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की।

पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष का आरोप है कि इंदौरा में विकास नहीं हुआ है और इंदौरा में भ्रष्टाचार हो रहा है, जिस पर सरकार का कोई ध्यान नहीं है। आम आदमी को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है। अब जब चुनावी वर्ष है तो इंदौरा की याद आने लगी है। पुलिस ने मनमोहन कटोच, ध्रुव कटोच, नीरज, दिनेश शर्मा, सोनू आदि को कानून व्यवस्था न बिगड़े इसके लिए हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *