“आप” नेता अभिषेक ठाकुर ने चंगर के छांब में जुटाया लोगों का समर्थन

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। विधानसभा क्षेत्र शाहपुर से आम आदमी पार्टी के  नेता अभिषेक ठाकुर ने जनसंपर्क अभियान के तहत शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत चंगर के छांब में बैठक की। इस दौरान कई लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

अभिषेक ठाकुर ने कहा कि जनता भाजपा व कांग्रेस से तंग है तथा तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रही है। आम आदमी पार्टी ने जिस तरह से हिमाचल प्रदेश की जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य, किसानों, बागवानों, महिलाओं को गारंटी दी है, उससे लोग खुश है तथा आने वाले दिनों में आप की सरकार देखना चाहते है। उन्होंने कहा कि आप की सरकार बनने पर 18 साल आयु से ऊपर की प्रत्येक महिला को प्रति माह एक हज़ार रुपए की राशि देगी। इसके अलाबा पंचायत प्रधानों को प्रति माह 10 हज़ार रुपए का वेतन देने संग प्रत्येक पंचायत को विकास कार्यों के लिए हर साल 10 लाख रुपए की राशि दी जाएगी। प्रदेश को भ्र्ष्टाचार मुक्त बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि शाहपुर में “आप” को भारी जनसमर्थन मिल रहा है तथा चुनावों के बाद शाहपुर से “आप” का विधायक बनेगा और प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

इस मौके पर पवन कुमार, स्वर्ण सिंह, चमन लाल, विक्रम सिंह, गीता देवी, हाजरी राम, वीर सिंह, जुल्फी राम, सुनीता देवी, सत्या, जगदीश, पूर्ण सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *