आईटीआई होल्डर हैं,तो गुजरात में नौकरी का सपना पूरा करेगी सुजुकी मोटर्ज़ कंपनी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

31 जनवरी।आईटीआई डिप्लोमा होल्डर युवाओं का गुजरात में नौकरी करने का ख्वाब पूरा होगा। विश्व की प्रतिष्ठित कंपनी सुजुकी मोटर्ज़ युवाओं को नौकरी का अवसर देने जा रही है। आगामी तीन फरवरी को आईटीआई शाहपुर में कंपनी के प्रतिनिधि योग्य उम्मीदवारों का चयन करेंगे। डिप्लोमा होल्डर अपनी योग्यता के आधार पर लिखित परीक्षा और साक्षात्कार उत्तीर्ण कर गुजरात में नौकरी पा सकते हैं। इसके लिए उन्हें अच्छे मेहनताने के साथ ही कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी और भविष्य में करियर बनाने के अपार अवसर भी मिलेंगे। आईटीअाई में कंपनी 3 फरवरी को सुबह 9 बजे लिखित परीक्षा लेगी एवं इसमें चयनित युवाओं का इंटरव्यू इसी दिन दोपहर बाद होगा ।
कैंपस इंटरव्यू में 18 से 23 वर्ष की आयु वाले युवा भाग ले सकते हैं । ऐसे आईटीआई होल्डर्ज़ , जिन्होंने इलेक्ट्रिशियन ,वेल्डर , टर्नर , फिटर , मशीनिस्ट , पेंटर – जनरल , टूल एंड डाई मेकर, पीपीओ , एमएमबी , डीजल मैकेनिक , ट्रैक्टर मैकेनिक और ऑटोमोबाइल -सीओई आदि व्यवसायों में एक या दो बर्षीय कोर्स पास कर रखा हो । साथ ही इस कैंपस साक्षात्कार में ऐसे युवा ही भाग ले सकते हैं , जिन्होंने मैट्रिक की परीक्षा 50% अंकों के साथ रेगुलर और आईटीआई 60% अंकों के साथ 2015 , 2016 , 2017 , 2018 , 2019 व 2020 में पास की हो । इस कैंपस साक्षात्कार में प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं ।

ये मिलेगी सैलरी :
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि कंपनी चयिनत युवाओं को 19400 रूपये मासिक सीटीसी सैलेरी के अलावा अन्य सभी सुविधाएं देगी ।

यह प्रमाणपत्र लाएं साथ :

कैंपस इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को 10वीं और आईटीआई का पास होने के प्रमाण पत्र ( 3 सैट ) , रिज्यूम , आधार कार्ड , पैन कार्ड , एंप्लॉयमेंट एक्सचेंज पंजीकरण पत्र , बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र , पांच पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स , पिछली कंपनी की एक्सपीरियंस कॉपी । युवा अधिक जानकारी के लिए 82185 20440 या 62303 38513 नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं ।
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. तरुण कुमार ने बताया कि यह आईटीआई पास युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है । वांछित व्यवसायों में पास युवा कैंपस साक्षात्कार में भाग लेकर अपनी योग्यता के आधार पर रोजगार हासिल कर सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *