अम्ब के चक्क गांव में सेना में भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे दो निजी अकादमियों के लड़के व लड़कियों के बीच लाठी डंडों के साथ मारपीट

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

20 जनवरी।अम्ब के चक्क गांव में सेना में भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे दो निजी अकादमियों के लड़के व लड़कियों के बीच लाठी डंडों के साथ मारपीट हो गई। दोनों गुटों में हुई इस मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। जिसमें लड़के व लड़कियां डंडों से एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मारपीट को लेकर मामला पुलिस थाना अम्ब में भी पहुंचा है। यहां लड़के व लड़कियों की ओर से एक दूसरे पर मारपीट करने की शिकायत दी गई है। मामला आज सुबह का है। यहां चक्क स्थित दो अलग-अलग अकादमियों में सेना में भर्ती के लिए प्रशिक्षण ले रहे लड़के व दूसरी अकादमी की लड़कियों के साथ भिड़ंत हो गई।

बताया जा रहा है कि सुबह के समय जब लड़कियों का एक ग्रुप मैदान में दौड़ लगा रहा था तो वहां पर दूसरी अकादमी के एक लड़के ने उन पर कथित रूप से फब्तियां कसीं, इस पर गुस्साई लड़कियों की उन लड़कों के साथ कहासुनी हो गई। उस समय मामला शांत होने पर लड़कियां वहां से चलीं गई। लेकिन लड़कियां दोबारा फिर फ़िल्मी स्टाइल में हाथों में लाठी डंडे लेकर लौटीं और लड़कों के साथ भिड़ गईं।

उधर, डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने कहा है कि चक्क में लड़के व लड़कियों के बीच हुई मारपीट का मामला पुलिस थाना अम्ब में पहुंचा है। पुलिस ने दोनों अकादमियों के कोच और इस मारपीट में शामिल लड़के व लड़कियों को थाना में तलब कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *