अमृतसर गोल्डन टेंपल के पास फिर हुआ धमाका, 5 दिनों में तीसरा ब्लास्ट

Spread the love
आवाज ए हिमाचल

अमृतसर। पंजाब में यहां स्थित हरिमंदिर साहिब (स्वर्ण मंदिर) के निकट बुधवार रात्रि फिर एक जोरदार धमाका हुआ हालांकि इससे कोई जानी नुकसान होने की सूचना नहीं है। जहां धमाका हुआ है वह पहले दो धमाकों से विपरीत दिशा में है। यह धमाका हरिमंदिर साहिब के गलियारा साइड स्थित श्री गुरु रामदास सराय के पास रात्रि करीब 12:45 पर हुआ। धमाके की आवाज लगभग 300 मीटर तक सुनाई दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अपराध विज्ञान की टीमें भी मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल से धमाके के अवशेष जुटाए। घटनास्थल को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। किसी भी व्यक्ति को वहां तक जाने की अनुमति नहीं है।

प्रशासनिक सूत्रों का कहना है कि कुछ शरारती तत्व माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के अधिकारी अभिमन्यु राणा, एसीपी जीपीएस नागरा घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल से एक पत्र भी मिला है जिसे पुलिस अधिकारियों ने अपने कब्जे में ले लिया है। पत्र में क्या लिखा है इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने कुछ नहीं बताया।

बताया जा रहा है कि इस सिलसिले में एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *