अमित पठानिया को ऊना,मंडी,किन्नौर,चंबा व स्पीति ज़िला युवा कांग्रेस का प्रभार:जितेंद्र धीमान को बिलासपुर का ज़िम्मा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

18 फरवरी।हिमाचल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी ने महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अमरप्रीत सिंह लाली और राष्ट्रीय सचिव एवं सहप्रभारी दामन बाजवा की अनुशंसा के बाद जिला प्रभारियों की नियुक्तियां कर दी है।निगम पूरे प्रदेश का कार्य देखेंगे और प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में कार्यकारी अध्यक्ष और सभी जिला प्रभारी कार्य करेंगे।

कार्यकारी निगम भंडारी के साथ अटैच रहेंगे और इसके अतिरिक्त उन्हें बूथ मैनेजमेंट का जिम्मा दिया गया हैं। प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष अमित पठानिया को जिला ऊना, मंडी, किन्नौर,चंबा और लाहौल स्पीति का प्रभार सौंपा गया हैं। इसके अतिरिक्त अमित पठानिया को प्रशिक्षण शिविर का जिम्मा भी सौंपा हैं। प्रदेश महासचिव गोविन्द शर्मा व राहुल चौहान को जिला शिमला ग्रामीण, होतम राम व अनु कुमारी मराठा को जिला मण्ड़ी का सहप्रभारी, गोल्ड़ी चौधरी को जिला सोलन, सुरजीत सिंह भरमौरी, रवि ठाकुर और सुक्रांत भाटिया को जिला कांगड़ा, अंकुश ठाकुर और अभा नेगी को जिला कुल्लू, रजनीश मैहता, अरूणा महाजन व अबदुल खलिक को जिला ऊना, अखिल अग्निहोत्री, प्रीति व नीलम कौंड़ल को जिला हमीरपुर, ईशान ओहरी, जितेन्द्र धीमान, अनिता देवी व लक्की सिंह को जिला बिलासपुर, अलोब चैहान और प्रेम ड़ोगरा को जिला सिरमौर, रितिका ठाकुर व कांता दिवान को शिमला शहरी और ज्योति कुमारी व दिशा सूद को जिला चम्बा का सहप्रभारी बनाया गया हैं।


नेगी निगम भण्ड़ारी ने सभी नवनियुक्त जिला प्रभारियों को निर्देश दिया हैं कि वे तुरन्त अपने-अपने जिलों का दौरा करें जिला व विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा बैठक और हर माह जिलों की गतिविधियों की रिर्पोट प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को भेजनी होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुछ ही महीनों वाद चार नगर निगमों के चुनाव होने जा रहें हैं, जिसमें धर्मशाला, पालमपुर, सोलन व मंडी शामिल है । मार्च या अप्रैल महीनें में होने की सम्भावना हैं उसकी तैयारियों में अभी से युवा साथी अपने-अपने प्रभार क्षेत्र में ड़ट जाए और वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ समन्वय स्थापित कर बैठकों का आयोजन करें। जिसकी विस्तृत रिर्पोट प्रदेश कार्यालय को भेज दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *