वाजपेयी जयंती पर भाजयुमो ने लगाया रक्तदान शिविर:व्हीलचेयर पर कार्यक्रम में पहुंची सरवीण चौधरी

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

25 दिसंबर।प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा शाहपुर नागरिक अस्पताल में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया।इस दौरान 35 युवाओं ने रक्त दान किया।इस दौरान सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी व्हीलचेयर पर कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची।यहां बता दे कि पिछले लगभग एक सप्ताह से सरवीण चौधरी का पैर फ़्रैक्चर है तथा उन्हें प्लास्टर लगा है।डॉक्टरों ने सरवीण को बेड रेस्ट की सलाह दी है,लेकिन बाबजूद इसके सरवीण चौधरी भाजपा युवा मोर्चा द्वारा शाहपुर अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लेने पहुंच गई।सरवीण को अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचाने के लिए व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ा।

सरवीण ने अस्वस्थ होने के बाबजूद न केवल कार्यक्रम में भाग लिया,बल्कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का हौंसला भी बढ़ाया।सरवीण व भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस दौरान अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर माल्यार्पण और पुष्पाजंलि अर्पित की।
इस अवसर पर सरवीण चौधरी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी का जीवन आज भी युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है तथा राष्ट्र हित को सर्वोच्च मानते जीवन पर्यंत देश सेवा के लिए समर्पित किया है। उन्होंने कहा कि बतौर पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने निर्धन लोगों को केंद्र बिंदु मानते हुए विभिन्न योजनाएं एवं कार्यक्रम आरंभ किए गए जिनको आज भी आम जनमानस ने याद रखा है।गौरतलब है कि भारत में प्रत्येक वर्ष 25 दिसंबर को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस दिन देश भर में भारत रत्न से सम्मानित एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को मनाया जाता है।


इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति स्दस्य दीपक अवस्थी,युवा मोर्चा कांगड़ा के अध्यक्ष प्रणव शर्मा। योगेश धीमान, दीपक सोनी,प्रवीण कुमार,साहिल डोगरा,किसान मोर्चा के अध्यक्ष जोगिंद्र कटोच,संजीव पठानिया,BMO डॉक्टर हरिंद्र सिंह व उनकी स्वास्थ्य विभाग की टीम सहित भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
सरवीण चौधरी ने कहा की युवा देश की शान हैं तथा आज जिस तरह से सारे विश्व को कोविड जैसी महामारी ने घेर रखा है। ऐसे में रक्त दान शिविर का महत्व और बढ़ जाता है। मुख्याथिति ने इस रक्तदान शिविर के लिए ज़िला कांगड़ा युवा मोर्चा को बधाई देते हुए धन्यावाद व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *