कैंपस इंटरव्यू के माध्यम से कंपनी रोल पर 30 युवकों का 1 साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर होगा चयन आईटीआई शाहपुर में

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल
                   25 दिसंबर। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में 29 दिसंबर को एक निजी कंपनी कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 30 आईटीआई पास युवाओं को कंपनी रोल पर एक साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर रखेगी। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है और जिन्होंने टर्नर, फिटर, मशीनिस्ट , पीपीओ , एमएमवी और अन्य आटोमोबाइल व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो। यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई. तरुण कुमार ने बताया कि 29 दिसंबर को मोहाली की वाइब्राकॉस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी कैंपस साक्षात्कार के लिए आ रही हैं । कैंपस साक्षात्कार में केवल वही लडक़े भाग ले सकते हैं जिन्होंने वांछित व्यवसायों में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो।

12100 रुपए मासिक सीटीसी सैलरी होगी

उन्होंने बताया कि कंपनी आईटीआई पास युवाओं को चयनित होने पर 12100 रुपए मासिक सीटीसी सैलरी देगी । इसके अलावा 1000 रुपए अटेंडेंस अलाउंस , मल्टी मशीन अलाउंस , दिवाली गिफ्ट एवं बोनस , ओवरटाइम , सब्सेडाइज फूड , छुट्टियां और यूनिफॉर्म एवं अन्य सभी सुविधाएं कंपनी के नियम अनुसार मिलेंगी। कंपनी के एचआर विभाग के मैनेजर नासिर खरी ने बताया कि यह एक जर्मन बेस्ड नॉन वेरिएशन्ज़ ऑटो पाट्र्स मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है । उन्होंने बताया कि इस दिन अभ्यर्थियों की पहले लिखित परीक्षा होगी और फिर लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण युवाओं का व्यक्तिगत परिचय कंपनी के अधिकारियों द्वारा लिया जाएगा।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक बगवान ने बताया कि इस दिन युवा अपना रिज्यूम ,आधार कार्ड , बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र , शिक्षा और तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और 2 पासपोर्ट साइज के फोटोग्राफ्स अपने साथ लांए । यह कैंपस साक्षात्कार सुबह 10:00 बजे संस्थान के बहुउद्देशीय भवन में शुरू होगा । उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में प्रदेश भर से वांछित व्यवसायों के आईटीआई पास युवा भाग ले सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *