वन मंत्री राकेश पठानिया 30 अक्तूबर को होंगे नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल 
 ………स्वर्ण राणा, नूरपुर
28 अक्टूबर : वन, युवा सेवाएं एवम खेल मंत्री राकेश पठानिया 30 अक्तूबर शुक्रवार को नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे।सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि वन मंत्री प्रातः 11 बजे रिन्ना में उप स्वास्थ्य केंद्र का शुभारंभ करेंगे।
जबकि 11:30 बजे सदवां  में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उदघाटन करेंगे।प्रवक्ता ने बताया कि खेल मंत्री दोपहर 12:30 बजे नूरपुर स्थित चौगान ग्राउंड में  बहुउद्देशीय खेल स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे। वन मंत्री दोपहर 1:00 बजे स्थानीय नगर परिषद हॉल  में  नगर परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। 
उनका रात्रि ठहराव नूरपुर में होगा। वन मंत्री 31 अक्तूबर को नूरपुर में ही ठहरेंगे। एक नवंबर को वन मंत्री जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व उदघाटन करेंगे।  इस दिन उनका रात्रि ठहराव धर्मशाला में रहेगा। वन मंत्री 2 नवंबर को धर्मशाला के मिनी सचिवालय में वन निगम के निदेशक मंडल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
इस दिन इनका रात्रि ठहराव धर्मशाला में रहेगा।खेल मंत्री 3 नवंबर को धर्मशाला के मिनी सचिवालय में युवा सेवाएं एवम खेल विभाग के अधिकारियों तथा विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों से बैठक करेंगे। 4 नवंबर को वन मंत्री  नूरपुर में रहेंगे, जबकि 5 नवंबर को सांय 3 बजे चम्बा के लिए रवाना होंगे। वन मंत्री 6 नवंबर को चम्बा ज़िला के प्रवास पर रहेंगे तथा उनका रात्रि ठहराव नूरपुर में रहेगा।
             

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *