स्कॉर्पियो में मिली 14 किलो चरस; बल्ह पुलिस ने नाके के दौरान पाई कामयाबी, एक गिरफ्तार

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

8 फरवरी।   पुलिस द्वारा नाके के दौरान एक व्यक्ति की गाड़ी से 14 किलो 154 ग्राम चरस बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। जानकारी के अनुसार बल्ह पुलिस ने थाना प्रभारी कमलेश कुमार की अगवाई में नेरचौक-कलखर रोड पर गलमा (कोटलु) में नाके के दौरान एक लाल रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी (एचपी 76  3921) से 14 किलो 154 ग्राम चरस बरामद की।  इस मामले में पुलिस ने पद्धर निवासी देवी सिंह को हिरासत में लिया है।   बता दें कि नशे के खिलाफ जिला मंडी पुलिस लगातार मुहिम चला रही है। नशे के गोरखधंधे से जुड़े लोगों पर पुलिस की पैनी निगाह है। इसी कड़ी में रविवार को बल्ह पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। बल्ह थाना इतिहास में चरस का सबसे बड़ा मामला बताया जा रहा है।

मामले में अवैध नशे के धंधे से जुड़े एक व्यक्ति को 14.154 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी बल्ह कमलेश कुमार क्षेत्र के कोटलु  गलमा में पुलिस नाके के दौरान मौजूद थे। इस दौरान नेरचौक की तरफ से कलखर की ओर जा रही स्कॉर्पियो को पुलिस ने जांच के लिए रोका गया तथा तलाशी के दौरान गाड़ी से चरस की यह बड़ी खेप बरामद हुई। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें मौके से ही गिरफ्तार कर  लिया था। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। इसमें अदालत ने आरोपी को 11 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *