लोकतंत्र खतरे में नहीं आपका परिवार खतरे में, अमित शाह का राहुल गाँधी पर निशाना

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कौशांबी महोत्सव-2023 के शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। संसद में हंगामे से लेकर राहुल गांधी के लोकतंत्र वाले बयान पर अमित शाह ने जमकर प्रहार किया और कहा कि भारत का लोकतंत्र खतरे में नहीं है, बल्कि आपका परिवार खतरे में है। उन्होंने कहा कि आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था। गुरुवार को ही संसद समाप्त हुई। आजादी के इतिहास में यह कभी नहीं हुआ कि देश के बजट सत्र में चर्चा करे बिना संसद समाप्त हुई हो। विपक्ष के नेताओं ने सदन को चलने नहीं दिया। इस कारण कि राहुल गांधी को अयोग्य घोषित किया गया।

राहुल गंधी इस सजा को चुनौती दें। आपने संसद के वक्त को बलि चढ़ा दिया है। गुजरात के सूरत की एक कोर्ट ने राहुल गांधी को यह सजा दी। सजा होते ही सांसदी चली जाती है, वह चाहे कोई भी हो। अब तक 17 विधायकों और सांसदों की सदस्यता जा चुकी है। राहुल जी की भी गई है, अब इसे लेकर कांग्रेस वालों ने काले कपड़े पहन कर संसद बंद करवा दी। मैं राहुल गांधी जी को कहना चाहता हूं कि कानून का पालन करना हर एक नागरिक का धर्म होता है। उन्होंने कहा राहुल बाबा ने विदेश जाकर भारत की बुराई की है, इसके लिए उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा का विरोध करने के लिए मैदान तय कर ले, भाजपा दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है। श्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी दुनिया में देश का सम्मान बढ़ाया है। देश को समृद्धशाली बनाया, सुरक्षित किया और देश हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है, लेकिन विपक्ष प्रधानमंत्री की कब्र खोदने में लगा है। गालियां देता है, लेकिन गालियों के कीचड़ में लगातार कमल खिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *