राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय त्रिलोकपुर में अंडर-14 खंड स्तरीय खेलों का शुभारंभ

Spread the love

विधायक अर्जुन सिंह ने बतौर मुख्यातिथि की शिरकत, युवा क्लब त्रिलोकपुर को 2 लाख रुपए देने कि घोषणा की

आवाज़ ए हिमाचल 

अमन राणा, कोटला ज्वाली उपमंडल के अंतर्गत आने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय त्रिलोकपुर में अंडर-14 खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगता का शुभारंभ विधायक अर्जुन सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस खेल कूद प्रतियोगिता में ब्लॉक कोटला के अंतर्गत आने वाले स्कूलों के 154 छात्र व 66 छात्राएं भाग ले रहीं हैं। यह खेलकूद प्रतियोगिता 8 से 11 अगस्त तक चलेगी।

इस प्रतियोगिता में पांच खेलें, खो-खो, कबड्डी, वॉलीबॉल, बेडमिंटन व चेस खेली जाएंगी। कार्यक्रम में शारीरिक अध्यापक के नेतृत्व में मार्च पास करके खेलों का शुभारंभ हुआ। इसके बाद प्रधानचार्य बलजीत मेहरा ने मुख्यातिथि अर्जुन सिंह को शाल व टोपी पहनाकर स्वागत किया।

विधायक अर्जुन सिंह ने खेलों में भाग ले रहे सभी छात्र-छात्राओं को होने वाली खेलों के लिए बधाई दी और कहा कि खेलों से ही हमारा शारीरिक और मानसिक विकास होता है। इसलिए खेलों का हमारे जीवन में विशेष महत्व है। विधायक ने कहा कि आज हम सब देख रहे हैं कि भारत के होनहार खिलाड़ी अपनी कला के दम पर दूर विदेश में भी भारत का परचम लहरा रहे हैं।

उन्होंने उपस्तिथ बच्चों से नशे से दूर रहने के लिए कहा और पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के लिए भी थोड़ा समय निकालने का आह्वान किया। उन्होंने बच्चों के अविभाकों से भी प्राथना की है कि वह अपने बच्चों की हर हरकत पर विशेष ध्यान दें ताकि बच्चा गलत रास्ते में जाने से बच जाएगा। उन्होंने प्रधान व स्कूल कमेटी से कहा कि आपकी जो भी मांगे  हैं उन्हें जल्द पूरा करवाने का प्रयास करूंगा। विधायक अर्जुन सिंह ने युवा क्लब त्रिलोकपुर के लिए दो लाख रुपए देने की घोषणा भी की।

इस मौके पर उनके साथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप शर्मा, मंडल अध्यक्ष उत्तम धीमान, मछुआरा प्रकोष्ठ के सदस्य साहिल मेहरा, सहायक अभियंता लोक निर्माण राजेश माटा, सहायक अभियंता जल शक्ति अमित सूद, सहायक अभियंता विधुत विभाग राजेश शर्मा, कनिष्ठ अभियंता बलविन्दर सिंह, नियांगल प्रधान कैप्टन चुन्नी लाल, पूर्व प्रधान त्रिलोकपुर सीता राम, वरिष्ठ कार्यकर्ता भूमि सिंह चौहान आदि उपस्तिथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *