बस चलाते वक्त HRTC चालक को आया हार्ट अटैक, गाड़ी साइड में लगाने के बाद तोडा दम 

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

मंडी। हिमाचल पथ परिवहन निगम मंडी डीपू में तैनात चालक सोहन लाल की हृदय गति रुकने से मृत्यु हो गई। चालक सोहन लाल पिछले कल एचआरटीसी मंडी डीपो से मंडी टू कल्हणी रूट पर गत सुबह करीब दस बजे एचआरटीसी की बस लेकर निकले थे और सराज विधानसभा क्षेत्र के बागा चूनोगी नामक स्थान पर शाम करीब 4.15 पर पहुंचे थे कि उसी वक्त उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते चालक सोहन लाल ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी को वहीं साइड में लगा दिया ।

बिगड़ती तबीयत को देखते हुए परिचालक व एचआरटीसी के अन्य साथी उन्हें नैरचोक लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मृत्यु की खबर सुनते ही एचआरटीसी परिचालक यूनियन मंडी शोकाकुल है, वहीं एचआरटीसी परिचालक यूनियन के महासचिव केशव राम और एचआरटीसी मंडी के मुख्य निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि मृतक सोहन लाल पुत्र गंगा राम उम्र 37 वर्ष गांव ददोह सराज के रहने वाले थे और मंडी डीपो में बतौर चालक अपनी सेवाएं दे रहे थे।

उनकी मौत की खबर सुनकर मंडी यूनियन के सभी साथी स्तब्ध हैं और मंडी यूनियन ईश्वर से प्रार्थना करती है कि भगवान उनको अपने चरणों में स्थान दें और परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दें। परिचालक यूनियन मंडी निगम प्रबंधन और प्रदेश सरकार से उनके परिवार की हर संभव मदद करने का आग्रह करती है। उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज नेरचोक में सोहन लाल का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा और उसके पश्चात उनके पैतृक गांव ददोह सराज में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *