प्रतिभा सिंह की रिकार्ड मतों से होगी जीत- केवल पठानिया

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 

 

9 अक्टूबर। मंडी:  मंडी संसदीय क्षेत्र के उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह की रिकार्ड तोड़ मतों से जीत होगी । यह दावा करते हुए प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने कहा कि मंडी के साथ साथ कांग्रेस रदेश में हो रहे तीन विधानसभाई क्षेत्रों के उप चुनाव में भी जीत दर्ज करेगी । मंडी में प्रतिभा सिंह के चुनाव प्रचार में पंहुचे पठानिया ने कहा कि प्रदेश के लोग अब भाजपा के बहकावे में आने वाले नहीं है।

तथा जनता भाजपा को झूठ बोलने की सजा देने को तैयार बैठे हैं। उन्होंने कहा कि हुए भाजपा ने जनता को महँगाई कम करने, युवाओं को रोजगार देने तथा पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने सहित अनेकों सब्जबाग दिखाए थे परंतु हर मोर्चे पर नाकाम रहने वाली भाजपा अब अपनी नाकामियां छुपाने के कुप्रयास में लगी है।
उन्होंने कहा कि जनता सब जानती और पहचानती भी है, अब लोग भाजपा के झांसे में आने वाले नहीं हैं । केवल सिंह पठानिया ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता के कहने पर ही पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नि प्रतिभा सिंह को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है ताकि यहां के विकास को आगे बढ़ाया जा सके तथा वीरभद्र सिंह के अधूरे सपनों को भी पूरा किया जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *