कैमरा, एक्शन व कट की आवाज़ से गूंजी शाहपुर की बोह घाटी, “तमाशा विंदलुए द” का फ़िल्मांकन 

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

तरसेम जरयाल, बोह। शाहपुर की बोह घाटी कैमरा, एक्शन व कट की आवाज़ से गूंज उठी। बोह घाटी में हिमाचली गद्दीयाली नाटी किंग सुनील राणा हियूंरी की शेफर्ड हार्मनी टीम ने “तमाशा विंदलुए द” नए रोमांटिक गाने का फिल्मांकन रविवार को शुरू कर दिया हैं।

बता दें कि धारकंडी का खूवसूरत पर्यटन स्थल बोह घाटी में “तमाशा विंदलुए द” गाने की शूटिंग रविवार को शुरू कर दी हैं। रविवार को बोह घाटी की वादियों में बोह बाजार, गांब मोरछ व यहां के कई इलाकों में में दिनभर लाईट, एक्शन और कैमरा चलता रहा।

हिमाचली प्रसिद्ध लोकगायक सुनील राणा ने बताया कि इस रोमांटिक गाने को बोह वैली की प्रकृतिक सुंदरता निच्छित तौर पर चार चांद लगाएगी, दर्शक इस गीत संग इस पर फिल्माए गए सुंदर दृश्यों को भी खूब पसंद करेंगे।

उन्होंने बताया दूसरी बार बोह घाटी में अपने गाने की शूटिंग के लिए आए हैं। इससे पहले रलिया वो खेरा गाना भी यहीं फिल्माया गया था जिसे करोड़ों दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया था। अब यह गाना गद्दीयाली संस्क्रति के अहम हिस्सा घराट पर आधारित है।

गीत में अहम किरदार वर्षा राजपूत और आरुष भट्ट कर रहे हैं। म्यूजिक CP स्टुडिओ शाहपुर के निदेशक शुभम शर्मा ने दिया है। प्रोडयुसर डोली राणा है गाने को डायरेक्शन सुनील राणा हियूंरी दे रहे हैं, वीडियो DOP एडिटिंग नवीन जम्बाल देख रहे हैं। इस गाने को जल्द ही प्रदेशवासी शेफर्ड हार्मनी यूट्यूब चैनल पर देख पाएंगे। यह गाना 16 दिसम्बर को शेफर्ड हार्मोनी यूट्यूब पर रिलीज कर दिया जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *