सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: हिमाचल 10 जनवरी को छतीसगढ़ के साथ खेलेगा पहला मुकाबला

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

7 जनवरी। 10 जनवरी से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी 2021 में हिमाचल टीम का पहला मुकाबला छतीसगढ़ के साथ होगा। ग्रुप-सी के अपने मुकाबलों के लिए हिमाचल टीम पहली जनवरी से बड़ौदा में अभ्यास कर रही है। ग्रुप-सी में हिमाचल के अलावा गुजरात, महराष्ट्र, छतीसगढ़, बड़ौदा व उत्तराखंड टीमें शामिल की गई हैं। अभी तक हिमाचल क्रिकेट संघ की चयन समिति द्वारा घोषित 21 सदस्यीय टीम अभ्यास कर रही है और अभी तक प्लेइंग इलेवन की घोषणा नहीं हुई है और न ही टी-20 के लिए कप्तान घोषित हुआ है।

पिछले रिकाॅर्ड के हिसाब से इस ट्राफी के लिए हिमाचल की कप्तानी प्रशांत चोपड़ा को मिलना तय है, क्योंकि टी-20 रफ्तारी खेल प्रशांत चोपड़ा का रिकाॅर्ड अच्छा रहा है और वे प्रथम श्रेणी के भारत की शीर्ष 10 खिलाड़ियों में भी शुमार हैं। हालांकि मंयक पर भी चयन समिति विचार कर रही है, लेकिन मयंक मध्यक्रम के स्तंभ बल्लेबाज होने के चलते उन्हें बड़ी जिम्मेवारी न देने पर भी मंथन जारी है।

ट्राफी के ग्रुप सी में 10 जनवरी को हिमाचल का मुकाबला छतीसगढ़ के साथ होगा। इसके बाद 12 जनवरी को बड़ौदा, 14 जनवरी को गुजरात, 16 जनवरी को उत्‍तराखंड व 18 जनवरी को महाराष्ट्र टीम के साथ मैच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *