शिमला में सफाई कर्मचारी का मर्डर कर आरोपियों ने मारपीट के बाद फेंक दिया था रेलिंग से नीचे

Spread the love

आवाज ए हिमाचल 

              4 जनवरी। शिमला के लालपानी में तीन युवकों द्वारा 46 वर्षीय व्यक्ति की मारपीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस प्रकरण में मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन पर हत्या का मामला दर्ज की इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक शिमला लालपानी के विष्णू मंदिर के समीप रहने वाले राम लाल, जो कि आईजीएमसी में सफाई कर्मचारी हैं, शनिवार रात को काम से घर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में रात करीब 10ः40 बजे तीन लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। आरोपियों ने पहले उन्हें बेरहमी से पीटा और उसके बाद उन्हें रेलिंग से नीचे धकेल दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई। बताया जा रहा है कि जब वे लोग उनसे मारपीट कर रहे थे तो उनका बेटा व पत्नी वहां उनको ढूंढते हुए पहुंच गए। उन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से रामलाल को गंभीर हालत में आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें पुलिस पूछताछ के लिए फिट नहीं पाया गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल रामलाल ने जख्मों के ताव को न सहते हुए रविवार सुबह दम तोड़ दिया। एसपी शिमला मोहित चावला ने कहा कि पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों का सौंप दिया है। पुलिस ने मारपीट करने वाले संदीप उर्फ काली, सागर व जगजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुिलस मामले की जांच में जुटी हुई है। उनके बीच मारपीट का कारण क्या रहा होगा, इसको लेकर भी पूछताछ की जा रही है। कही उनकी कोई पुरानी रंजिश तो नहीं थी। पुलिस ने मृतक के पुत्र से पूछताछ की है। पुलिस द्वारा रविवार को भी मौके का निरिक्षण किया गया, जहां पर पुलिस को खून के निशान मिले हैं।

बेटे ने पुलिस को दी मारपीट की सूचना

मृतक के बेटे अरुण ने रात के समय हुई मारपीट की सूचना पुलिस का दी। पुलिस को दिए गए बयान में बेटे ने आरोप लगाया है कि शनिवार रात जब उनके पिता को काम से लौटने में देरी हो गई तो वह अपनी उनकी मां के साथ उन्हें लेने के लिए गए। कुछ दूर पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि तीन लोग उनके पिता से मारपीट कर रहे थे। उन्होंने मारपीट करने के बाद उन्हें रेलिंग से नीचे धकेल दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *