शाहपुर में सुधरने लगी सड़कों की दशा, लोग जताने लगे आभार

Spread the love
आवाज ए हिमाचल
10 जून: लोक निर्माण विभाग के शाहपुर उपमंडल के तहत करवाए जा रहे विभिन्न सड़कों के मुरम्मत कार्यों से न केवल क्षेत्र की सड़कों की दशा सुधरने लगी है अपितु लोग भी विभाग का आभार जताने लगे हैं ।
शाहपुर-कैरी सड़क, भनाला के पक्का टियाला-चोरी मार्ग तथा शाहपुर- मझियार सड़क पर टारिंग होने से लोगों ने प्रसन्नता जाहिर की है। विभागीय अधिशाषी अभियन्ता व सहायक भी नियमित सड़कों के रखरखाव व मुरम्मत के चल रहे कार्यों की निगरानी कर गुणवत्ता जांच रहे हैं । सड़कों की सुधरती दशा पर लोगों ने राहत की सांस ली है ।
बता दें, शाहपुर के अंतर्गत कुछ सड़कों की दशा अत्यंत दयनीय थी परन्तु विभाग जिस तरह से सड़कों के रखरखाव में जुटा है, उससे सभी सड़कों के चकाचोंध होने की उम्मीद जगी है। कैरी के मोहिन्द्र, कुलजीत, वीरेंद्र आदि ने पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता विजय वर्मा तथा एसडीओ बलबीत दियोलिया का आभार जताते हुए आग्रह किया है कि इस सड़क मार्ग में कुछ जगहों पर जल निकासी की व्यवस्था हो जाये तो यह सड़क मार्ग खराब होने से बच सकता है । उधर, भनाला की पक्का टियाल-चोरी सड़क के ठीक होने पर पंचायत प्रधान सुषमा शर्मा ने स्थानीय विधायक व मंत्री सरवीण चौधरी का आभार जताया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *