राज्य विद्युत बोर्ड ने तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा घोषित करने की मुख्यमंत्री से की मांग

Spread the love

आवाज ए हिमाचल

10 मई। तकनीकी कर्मचारी कोरोना कर्फ्यू  में भी ड्यूटी पर तैनात हैं। जिसके चलते राज्य विद्युत बोर्ड तकनीकी कर्मचारी संघ ने तकनीकी कर्मचारियों को कोरोना योद्धा घोषित करने की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मांग की है। प्रदेश अध्यक्ष दुनी चंद ठाकुर व प्रदेश महामंत्री नेकराम ठाकुर ने तकनीकी कर्मचारियों से अपील की है कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी आम जनमानस को सुचारू बिजली उपलब्ध करवाएं।

कर्मचारी अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान स्वयं रखें, शारीरिक दूरी के साथ मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग करें।उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली बोर्ड प्रबंधन वीडियो कांफ्रेंसिंग में व्यस्त है। किसी भी अधिकारी को जब भी किसी जरूरी समस्या के बारे में फोन करें तो आगे से यही जवाब मिलता है साहब वीसी में हैं। मुख्यालय में भी पदाधिकारियों को मिलने के लिए भी घंटों इंतजार करना पड़ता है।

संघ ने बोर्ड प्रबंधन पर आरोप लगाया है कि बोर्ड मुख्यालय में तो थर्मल स्कैनिंग व अधिकारियों के टेबलों पर शीशे लगाकर सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं, जबकि फील्ड में चाहे उपमंडल के कार्यालय हों या शिकायत कक्ष, 33 केवी स्टेशन वहां पर न कोई सैनेटाइजर न ही मास्क न ही कोई पीपीई किट और सील्ड हेलमेट की व्यवस्था है। उन्होंने मुख्यमंत्री व ऊर्जा मंत्री से आग्रह किया है कि कर्मचारियों को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *