मंडी की सुकेत खड्ड में गिरी पिकअप:सात मजदूरों की मौत

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

16 नवंबर।प्रदेश के मंडी में पिकअप खड्ड में गिर गई,जिससे सात लोगों की मौत हो गई है। जबकि पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के पास पुलघराट इलाके में सुकेत खड्ड में एक पिकअप के गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई।

दुर्घटना देर रात करीब 3 बजे हुई। हादसे में चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। चालक बल्ह के किसी टेंट हाउस ठेकेदार का कर्मचारी बताया जा रहा है। हादसे में मरने वाले सभी लोग बिहार से आए मजदूर बताए जा रहे हैं जिनकी पहचान की जा रही है। सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी गाड़ी से शव बाहर निकाले।  चालक को अस्पताल भर्ती करवा दिया है

जिसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि ये मजदूर देर रात ही बस स्टैंड पर बिहार से आकर उतरे थे और उसके बाद इन्हें लेने ठेकेदार की गाड़ी आई लेकिन पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई।
जिससे पीछे बैठे सभी सात लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को जोनल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है और उनके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *