भाई की शादी पर पहाड़ी अवतार में दिखी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत,खूब वायरल हो रही तस्वीरें

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल

16 नवंबर।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत की शादी की धूम सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। कंगना रनौत अपने भाई की शादी पर आयोजित धाम के मौके पर पहाड़ी अवतार में दिखी।कंगना ने साड़ी के साथ पहाड़ी शॉल और पहाड़ी टोनी पहनी है।

कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘अक्षत और रितु के वेडिंग रिसेप्शन (धाम) के लिए सब्यसाची की साड़ी के साथ पहाड़ी शॉल और टोपी जो पेरेंट्स ने गिफ्ट की है।’कंगना ने साथ ही भाई और भाभी के साथ तस्वीर शेयर की है। कंगना की भाभी ने रेड साड़ी के साथ पहाड़ी नथ पहनी है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इससे पहले कंगना ने दिवाली पर भाभी का घर में स्वागत किया था। कंगना ने लिखा था, ‘दिवाली के दिन महालक्ष्मी घर आती है, हमारे घर भी देवी आ रही है। आज हमारी भाभी पहली बार अपने घर आ रही है इस रस्म को अंदरेरा कहते हैं। सबको दीपावली की शुभकामनाएं।

‘ कंगना रनौत ने भाई की शादी की पूरी जिम्मेदारी ली और इसके लिए उन्होंने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। कंगना की बहन रंगोली ने इसकी जानकारी दी है। रंगोली ने लिखा,  मैं कई सुपरस्टार्स को जानती हूं जो अपनी शादी ऐसी शाही डेस्टिनेशन पर करते हैं। लेकिन मैं किसी ऐसे को नहीं जानती जिसने अपने भाई/बहन के लिए ऐसा किया हो जैसा कंगना ने किया है।

कंगना ने ना सिर्फ करोड़ों रुपये खर्च कर दिए बल्कि 1 साल से हर छोटी डिटेल पर लगातार काम किया। कंगना में बहुत कुछ है लेकिन दुख की बात है कि लोग उनके तेज और निडर साइड पर ही फोकस करते हैं। अपने आसपास के लोगों में घुलमिल जाना उनका प्यारा स्वभाव उनकी सबसे बड़ी ताकत है… इमोशनल फील कर रही हूं, बहुत इमोशनल फील कर रही हूं। बता दें कि भाई की शादी में कंगना ने गुजराती बंधनी लहंगा पहना जिसे बनाने में 14 महीने लगे। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *