बेवजह घूमने व कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई :SDM ने किया जसूर का दौरा

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

स्वर्ण राणा,नूरपुर
20 मई। एसडीएम डॉ सुरेन्द्र ठाकुर ने आज वीरवार को प्रशासन के अन्य अधिकारियो व पुलिस टीम के साथ जसूर बाजार का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने दुकानों तथा ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लिया। इस मौके पर नायब तहसीलदार देस राज ठाकुर भी उनके साथ थे।
उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान पाया गया कि सुबह आठ से 11 बजे तक जिन जरूरी वस्तुओं की दुकानों को प्रशासन द्वारा कोरोना कर्फ्यू के दौरान खोलने की अनुमति प्रदान की गई है वहां पर दुकानदारों तथा ग्राहकों द्वारा मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य सभी नियमों की सख्ती से पालना सुनिश्चित की जा रही है।
एसडीएम ने बताया कि उपमंडल में करियाना, सब्जियों, दूध सहित अन्य जरूरी वस्तुओं की कोई कमी नहीं है तथा रोजमर्रा की वस्तुओं की आपूर्ति स्थानीय दुकानदारों के माध्यम से सुनिश्चित बनाई जा रही है। उन्होंने बताया कि सब्ज़ी मंडी में फल व सब्जियों के दामों को प्रतिदिन निर्धारित करने सहित उनकी सप्लाई तथा उसके दामों पर खाद्य आपूर्ति निरीक्षक निरीक्षक के माध्यम से प्रशासन निगरानी रख रहा है ।
सुरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि आज जो लोग बेवजह बाजार में घूम रहे थे उन्हें वापिस घर भेज दिया गया। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि कोरोना कर्फ्यू में ढ़ील के दौरान घर का केवल एक ही सदस्य बाजार में जरूरी सामान खरीदने के लिए निकले तथा वाहनों का कम से कम प्रयोग करें । उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति या वाहन चालक विशेष परिस्थितियों को छोड़ कर विना किसी कारण के बाज़ार में घूमता हुआ पाया जाएगा उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से कोरोना चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *