बीएमओ को फोन पर धमकाने के आरोप में एसपी कांगड़ा तुरंत करे एफआईआर दर्ज

Spread the love

आवाज  ए हिमाचल

11 मई। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डॉक्‍टर राजेश शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जनहित के हर मोर्चे पर फेल हो गई है। अपनी इस असफलता की भड़ास भाजपा सरकार कोरोना वारियर्स पर निकाल रही है। डॉक्टर राजेश ने कहा कि सोशल मीडिया में फतेहपुर से भाजपा नेता कृपाल परमार और स्थानीय बीएमओ के बीच एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ। इस ऑडियो क्लिप में भाजपा नेता कृपाल परमार बीएमओ फतेहपुर को फोन पर धमकी और गालियां दे रहे हैं।

उन्होंने कहा असभ्य भाषा का इस्तेमाल करना, गालियां देना और ईमानदार अफसरों को धमकाना भाजपा नेताओं की परंपरा है।डॉ राजेश ने कहा कि फतेहपुर से भाजपा नेता कृपाल परमार जयराम सरकार में किसी भी ओहदे पर नहीं है। ऐसे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बताएं कि कृपाल परमार किस हैसियत से फतेहपुर के अफसरों को धमका रहे हैं।

बिना सरकारी ओहदे के वह अफसरों से सरकारी डिटेल कैसे मांग रहे हैं।बीएमओ को फोन पर धमकाने के आरोप में भाजपा नेता कृपाल परमार के खिलाफ एसपी कांगड़ा तुरंत एफआइआर दर्ज करें। महामारी के इस दौर में जहां कोरोना वारियर्स को प्रोत्साहित करने की जरूरत है वहीं भाजपा नेता उनको गालियां दे रहे और धमका रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *