कोरोना कर्फ़्यू या कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए कोई व्यक्ति पाया गया तो लगेगी कोविड ड्यूटी

Spread the love

आवाज  ए हिमाचल

11 मई। तहसील जसवां के पास एक युवक को कोरोना कर्फ़्यू का उल्‍लंघन करना महंगा पड़ गया। एसडीएम देहरा धनबीर ठाकुर ने बताया संसारपुर टैरेस में कोरोना कर्फ़्यू के दौरान एक संदीप कुमार नाम का युवक बिना किसी ठोस कारण के कर्फ्यू का उल्लंघन करता हुआ पाया गया। उन्होंने बताया उपायुक्त कांगड़ा की बात का अनुसरण करते हुए प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से उस युवक की ड्यूटी टैरेस में नाके पर लगा दी है।

उन्होंने बताया कि भविष्य में भी यदि कोई व्यक्ति देहरा या ज्वालामुखी उपमंडल में अनावश्यक रूप से कोरोना कर्फ़्यू या कोविड नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया तो उसकी भी इसी प्रकार कोरोना ड्यूटी लगाई जाएगी।उन्होंने बताया कि खंड विकास अधिकारी परागपुर कंवर सिंह ने विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमितों का हाल जाना। उन्होंने संक्रमितों को हिम्मत से कोरोना को हराने की बात कही और उन्हें आ रही समस्याओं के बारे में बात कर समाधान का रास्ता निकाला।

बीडीओ ने संक्रमितों और उनके परिवारों को आशवासन दिया कि कोरोना की इस लड़ाई में वह अकेले नहीं हैं। आवश्यक दवाओं को संक्रमितों तक पहुंचाना प्रशासन की प्राथमिकता है।उन्होंने कहा समाज इस लड़ाई में प्रशासन का पूर्ण सहयोग करे तो निश्चित रूप में हम इस संकट से मुकाबला करने में कामयाब होंगे। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर बीडीओ परागपुर द्वारा जरूरतमंद परिवारों को राशन भी उपलब्ध करवाया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *