प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ना चिंता का विषय है,मजबूरन लगाना पड़ा रात्रि कर्फ्यू:जयराम

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

30 नवंबर।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को सोशल मीडिया में लोगों से अपील की कि वे सार्वजनिक समारोहों में भीड़ न जुटाएं।उन्होंने कहा कि सर्दी के मौसम में रात को बाहर कार्यक्रम नहीं हो सकते हैं, जबकि इंडोर कार्यक्रम में एक भी आदमी संक्रमित होगा तो वह सभी को करेगा।

ठीक वैसे ही रात को आवाजाही नियंत्रित करने करने के लिए सरकार ने अंकुश लगाया। जब गाड़ियां चलाई जाती हैं तो ठंड में वाहनों के शीशे बंद होते हैं। इससे भी सबके संक्रमित होने का डर बढ़ जाता है। इसीलिए रात्रि कर्फ्यू लगाया है। कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ना चिंता का विषय है। इस वजह से कड़े कदम भी उठाने पड़ रहे हैं।

विवश होकर इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है। बहुत से लोगों को असुविधा हुई होगी, पर हमारे पास नियमों को सख्ती से लागू करने के अलावा कोई चारा नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर लोग वैसी गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं, जैसी होनी चाहिए। एक समय था जब हिमाचल कोरोना संक्रमण रोकने के प्रबंधन में अव्वल था। अब दुख की बात यह है कि प्रदेश उन राज्यों में शुमार हो गया है, जहां कोरोना संक्रमण की स्थिति चिंताजनक है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह संकट है, पर यह छोटा नहीं है। इसमें सबको सजग रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि सभी इससे बचे रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *