पिकअप और बाइक में आमने-सामने की टक्कर, बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत

Spread the love

आवाज़-ए-हिमाचल 

30 अक्टूबर : हरिहरगंज थाना क्षेत्र के ममरखा गांव के पास शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों युवक बाइक से सीमावर्ती बिहार के संडा गांव में लगे पशु मेला में पशु खरीद के लिए जा रहे थे।

इसी दौरान सामने से आ रहे पिकअप वैन ने उन्हें अपने चपेट में ले लिया जिससे बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उधर, हादसे के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर करीब एक घंटे तक सड़क जाम किया। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपने साथी के साथ शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे बाइक से पशु खरीद के लिए जा रहा था। इसी दौरान पड़वामोड से हरिहरगंज की ओर जाने वाली एनएच 98 पर औरंगाबाद से छतरपुर की ओर आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वैन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकिउसके साथी को मामूली चोट आई। प्राथमिक इलाज के बाद उसके साथी को घर भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार हादसे को अंजाम देने के बाद पिकअप वैन चालक गाड़ी सहित फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई। मृतक के घर में उनकी मां, पत्नी और दो बच्चे सत्यम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *