टीटीआर प्रबंधन के खिलाफ FIR दर्ज, ADC व एएसपी सोलन अशोक वर्मा करेंगे जांच

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

सुमित शर्मा,परवाणू

21 जून।सोमवार को परवाणू स्थित टिम्बर ट्रेल होटल की रोपवे में ट्रॉली फसने के मामले में जिला प्रशासन को जाँच करने के आदेश दे दिए गए है। जांच की कमान एडीसी जफ़र इकवाल और एएसपी सोलन अशोक वर्मा को सौंपी गई है। ट्रॉली ख़राब होने के बाद फ़िलहाल होटल में आ रहे पर्यटकों को होटल प्रशासन द्वारा बस या गाड़ी से कामली खडीन के रास्ते मोक्ष हाइट पर ले जाया जा रहा है।

ग़ौरतलब है कि टीटीआर परवाणू में सोमवार को ट्रॉली फ़सने से 11 लोग फँस गए थे जिन्हें 5 घंटे की कड़ी मशक़्क़त के बाद सुरक्षित निकाल लिया गया था।बता दे कि इस पुरे घटनाक्रम को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जांच के आदेश दे दिए है व टीटीआर होटल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गयी है। मुख्यमंत्री द्वारा जांच के लिए जिला सोलन एडीसी जफ़र इकवाल और एएसपी सोलन अशोक वर्मा को पुरे घटनाक्रम की पारदर्शिता से जांच करने की जिम्मेदारी सौंपी है।
मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जब तक इस पुरे घटनाक्रम की जांच नहीं हो जाती तब तक अगले आदेश आने तक रोपवे को बंद रखा जाएगा।

डीएसपी प्रणव चौहान ने बताया की इस पुरे घटना क्रम की जांच के आदेश दिये जा चुके हैं और जाँच पूरी होने तक कुछ भी कहा जाना ठीक नही होगा। प्रणव चौहान ने कहा जब तक जाँच पूरी नहीं हो जाती रोपवे को बंद किया गया है और अगले निर्देशों तक बंद ही रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *