ज्वालामुखी के डाकघर में पिछले 10 दिन से इंटरनेट सेवा बदहाल ,उपभोक्ता परेशान

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

       पंकज सोनी ,ज्वालामुखी      

       5 जनवरी।ज्वालामुखी के डाकघर में पिछले 10 दिनों से इंटरनेट सेवा के बदहाल होने से डाकघर के ग्राहकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं अपना पैसा लेने दूर दूर से आये लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ रहा है।

गौरतलब है की इंटरनेट की यह समस्या दिसंबर माह से चली आ रही है।ज़ब शम्मी नाम का व्यक्ति पोस्ट ऑफिस से पैसे लेने आया तो उसे इंटरनेट कनेक्टिविटी न  होने के चलते खाली हाथ लौटना पड़ा।शम्मी ने बताया की उनकी पत्नी बीमार है व उसे पैसे की जरूरत थी तथा पैसे लेने डाकघर आया था,लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा।
उन्होंने बताया कि वे पैसे लेने डाकघर में कई बार चक्कर लगा चुके है,लेकिन इंटरनेट का हवाला देकर कर्मचारियों द्वारा पलू जाड़ लिया जा रहा है।ज्वालामुखी डाकघर पहुंचे पुनीत, राजकुमार, रीता, सौरभ शर्मा, संजीव कुमार, रीटा आदि ने बताया कि  वे कई दिनों से पैसे लेने आ रहे है लेकिन इंटरनेट सेवा न होने से उन्हें काफ़ी परेशान होना पड़ रहा है,वहीं इस बारे में ज्वालामुखी  डाकघर के पोस्टमास्टर विनोद कुमार ने बताया की समस्या के बारे बीएसएनएल को बार- बार बताया गया है।
वे इस समस्या के बारे अपने शिमला उच्च अधिकारियो को भी बता चुके हैं लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। बीएसएनएल SDO अक्षय कुमार ने बताया की डाकघर से बार बार शिकायत आ रही है।इंटरनेट लाइन की समस्या धर्मशाला से आ रही है व जल्दी ही समस्या को दूर क़र दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *