प्रवासी व स्थानीय लोगों की समस्याओं का होगा निराकरण

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

             शांति गौत्तम, बीबीएन                   

             5 जनवरी। नगर परिषद बददी के वार्ड नौ से भाजपा प्रत्याशी निवर्तमान अध्यक्ष नरेंद्र दीपा व सात से  मनीषा संधू ने अपना चुनावी प्रचार तेज कर दिया है। टोलियां बनाकर जहां डोर टू डोर संपर्क साधा जा रहा है वहीं औद्योगिक कर्मचारियों की समस्या सुनकर उनका निराकरण करने का आश्वासन दिया है।

दीप्पा ने कहा कि उद्योगों की वजह से ही हमारे क्षेत्र का वजूद है और इससे ही हजारों लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वार्ड नौ में  अधिकांश बाहरी लोग हैं जिनकी कांग्रेस ने जमकर अनदेखी की है।  ने कहा कि गुंडागर्दी के चलते कुछ उद्योगों को परेशान किया जा रहा है ऐसे लोगों को बेनकाब किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस वार्ड से कांग्रेस के पूर्व नगर परिषद के अध्यक्ष वर्तमान में पार्षद हैं लेकिन सबसे अधिक दुर्दशा इसी वार्ड की है।

सडक़ स्वास्थ्य, शिक्षा, सीवरेज और सफाई का सबसे अधिक बुरा हाल है। नालियां कूड़े कचरे से भरी हुई हैं जिसके कारण बीमारियों को बढ़ावा मिल रहा है। वर्तमान पार्षद ने इस ओर कोई ध्यान न देकर मैदान ही छोड़ दिया है। अब वो कांग्रेस नेता अपने एक विरोधी को आगे करके मैदान जीतने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं जो कि मतदाताओं के जागरूकता होने के चलते कभी भी सफल नहीं होगी।

उनका कहना है कि अगर उनको मौका देते हैं तो वार्ड की तस्वीर को बदल देग। उन्होंने कहा कि उनका परिवार अस्थायी नहीं बल्कि वार्ड नंबर नौ को अपना स्थायी निवास बनाने आया है। उन्होंने कहा कि हमने सियासत करने नहीं बल्कि लोगों की सेवा करने के लिए चुना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *