जय राम की पुकार , जम्मू कश्मीर को देश के तिरंगे के नीचे लाएगी केंद्र सरकार

Spread the love
आवाज़-ए-हिमाचल 
          …………शिमला
27 नवम्बर : देश के सभी विपक्षी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का मुकाबला करने के लिए एकमात्र एजैंडा पर काम कर रहे हैं, वहीं देश की जनता प्रधानमंत्री द्वारा लिए गए सभी निर्णयों में उनके साथ मजबूती से खड़ी है, जो भारत को एक मजबूत और जीवंत राष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरवार को जम्मू-कश्मीर के महानपुर और बशोली कठुआ क्षेत्र में जिला विकास परिषद के चुनावों के लिए भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 6 वर्षों के कार्यकाल में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370, सीएए तथा ट्रिप्पल तलाक को समाप्त करने और अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण का रास्ता प्रशस्त किया है। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद-370 को निरस्त करने के कारण ही जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बन पाया है और अब यहां के लोग सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर सचिवालय पर एक साथ 2 झंडे देखना हर भारतीय नागरिक के लिए दुखद था। उन्होंने कहा कि सचिवालय पर अब केवल तिरंगा फहराता है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व के कारण संभव हुआ है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में कोविड-19 महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए समय पर बुद्धिमानी से निर्णय लिया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने समाज के हर वर्ग को राहत प्रदान करने के लिए आत्मनिर्भर भारत के तहत 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि इस पैकेज से न केवल देश की अर्थव्यवस्था बल्कि बड़े पैमाने पर आम जनता को राहत सुनिश्चित हुई है। उन्होंने लोगों से इस दौरान इन चुनावों में भाजपा समर्थित उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील की, ताकि विकास की गति निर्बाध रूप से आगे बढ़े। वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया, पूर्व सांसद कृपाल परमार और अन्य नेता भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *