ग्राम पंचायत तुलाह की प्रधान सविता कुमारी ने पंप हाउस के कार्य में घटिया सामग्री लगाने का लगाया आरोप

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
जतिन लटावा, जोगिंद्र नगर
13 जून ।ग्राम पंचायत तुलाह की प्रधान सविता कुमारी ने ग्राम पंचायत के कोठी वार्ड दो में चल रहे पंप हाउस के कार्य में घटिया सामग्री लगाने संग सबंधित ठेकेदार पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। प्रधान सविता कुमारी ने बताया कि जब वह पंप हाउस का कार्य देखने गई तो वहां नदी का रेता व नाले की बजरी लगाई जा रही थी तथा इस बारे जब उन्होंने ठेकेदार से इस बारे बात की तो ठेकेदार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। प्रधान ने वहां काम कर रहे मिस्त्री से बात की तो उन्होंने बताया कि इस कार्य में 10 तसले नदी का रेता और 10 तसले बजरी का क्रशर मिलाया जा  रहा हैं।
प्रधान सविता कुमारी ने बताया कि इस बारे में उन्होंने जल शक्ति विभाग लडभड़ोल के एसडीओ प्रदीप राठौर से बात की तो उन्होंने बताया कि आप यह काम रुकवा दीजिए तथा वे अपने कर्मचारी मौके पर भेज रहे हैं। जब जल शक्ति विभाग का कर्मचारी मौके पर पहुंचा तो उन्होंने बताया कि उनके द्वारा ठेकेदार को पहले यह बताया गया है कि इस कार्य में नदी का रेता न लगाया जाए। प्रधान ने बताया कि ठेकेदार की लेवर ने ठेकेदार को इस बारे  में भी सूचित कर दिया है, लेकिन ठेकेदार इस बात को मानने से इंकार कर रहा है।
प्रधान ने बताया कि लेवर ने जब इस बात के लिए ठेकेदार का विरोध किया गया तो ठेकेदार द्वारा लेवर को इस काम से निकाल दिया गया और कहा गया कि आप इस काम नहीं कर सकते। ग्राम पंचायत तुलाह  की प्रधान सविता कुमारी ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस मामले की गहनता से जांच की जाए  तथा उक्त ठेकेदार के ऊपर कड़ी कार्यवाही की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *