ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ राकेश धरवाल की अगुवाई में बांटी कोरोना किटस

Spread the love
आवाज़ ए हिमाचल 
जतिन लटावा,जोगिंद्र नगर
13 जून । कोरोना महामारी के चलते ब्लॉक कांग्रेस की रिलीफ कमेटी ने अध्यक्ष डॉ राकेश धरवाल की अगुवाई में रविवार को लडभड़ोल में लोगों को सांसे हैं तो संसार है कोरोना कीट मुहैया करवाई गई। राकेश धरवाल ने बताया कि कांग्रेस कमेटी जोगिंद्रनगर उपमंडल में कोरोना प्रभावित लोगों को कोरोना किट मुहैय्या करवा रही है। पंचायत प्रधानों के माध्यम से कोरोना प्रभावित लोगों को किट प्रधान करवाई जाएगी। सांसे है तो संसार है कोरोना किट में दवाइयां,  सैनिटाइजर, मास्क,ऑक्सीमीटर आदि चीज़ें हैं। इस दौरान उन्होंने रेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। बैठक के दौरान लडभड़ोल क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की गई। डॉ राकेश धरवाल ने कहा कि सरकार विकास के नाम पर सिर्फ घोषणाएं न करके धरातल स्तर पर भी कार्य करे।
जिससे क्षेत्र की जनता को भी लाभ मिले। गर्मियों के समय में पानी की दिक्कत से जूझ रहे लोगों की भी समस्या का समाधान किया जाए। कहा कि पिछले दिनों लडभड़ोल क्षेत्र में बिजली की आंख मिचौली से जनता परेशान रही।  प्रशासन इस और ध्यान दे की उनके क्षेत्र की जनता को कम से कम बिजली, पानी जैसे मूलभूत सुविधाओं के लिए आए दिन परेशानी का सामना तो न करना पड़े। इन दौरान पूर्व निर्देशक पर्यटन बोर्ड व प्रदेश कांग्रेस महासचिव पंचायती राज ठाकुर प्रेमनाथ ने अस्पताल में एम्बुलेंस न होने पर कड़ा रोष व्यक्त किया।
कहा कि तहसील लडभड़ोल के अंतर्गत आने वाले सभी गांवो के लिए लडभड़ोल अस्पताल ही एक बड़ा अस्पताल है। यदि अपने क्षेत्र में सिविल अस्पताल होने के बावजूद भी लोगों को उपचार के लिए समय पर एम्बुलेंस न मिले, अस्पताल में अन्य सुविधाएं न मिले तो यह बहुत ही शर्मनाक बात है। इतने महीनों से लडभड़ोल की जनता एम्बुलेंस सेवा से क्यों वंचित है इसका जवाब उन्होंने विधायक व जोगिन्दरनगर बीजेपी पार्टी से मांगा है। इस दौरान ठाकुर प्रेमनाथ, ज़ोनल कांग्रेस अध्यक्ष भरत ममनिया, सिमस पंचायत प्रधान विवेक जसवाल, उटपुर पंचायत उपप्रधान, देवेंद्र सोनी, गोपाल, अमन आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *