कोविड 19 से लड़ना मेरी प्राथमिकता: राम लाल ठाकुर

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल 

अभिषेक मिश्रा,बिलासपुर

13 अप्रैल। श्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व मंत्री, विधायक राम लाल ठाकुर जी ने आज  विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम पंचायत बैहल तथा कौड़ावाली में जन समस्याओं को सुना एवं कुछ समस्याओं का मौके पर निपटारे हेतू अधिकारियों को निर्देश दिये और उन्होंने कहा कि कोविड19 से लड़ना युनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि श्री नयना देवी जी में कोविड 19 से किसी भी व्यक्ति की मृत्यु नहीं होनी चाहिए इसके लिए सोशल डिस्टनसिंग और सेनेटाइज़ेशन अति आवश्यक है।

इस मौके पर राम लाल ठाकुर ने अन्य जनसमस्याओं के बारे में कहा कि इस इलाके की दो सडकों सिंह दा बाढा वाया ब्राह्मण बस्ती तथा बैहल से ग्वालथाई की टारिंग का कार्य भी शीघ्र ही शुरु हो जाएगा। इन सडकों को पक्का करने हेतू स्थानीय जनता ने अपने विधायक का धन्यवाद भी किया। इस मौके राम लाल ठाकुर ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह आगे भी अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के प्रति पूरी प्रतिबद्धता से कार्यरत्त रहेंगे। स्थानीय युवाओं की मांग पर विधायक राम लाल ठाकुर ने नेहरु युवक मंडल लखाला एवं छड़िया बस्ती बैहल को जिम देने की घोषणा की।
इस मौके पर मास्क, एवं सोशल डिसटेंसिँग का पुरा पालन किया गया। इस मौके पर विधायक ने लोगों को कोरोना के नये संक्रमण के प्रति आगाह करते हुये कहा कि डॉक्टरों के मुताबिक नया कोरोना का संक्रमण 60 फीसदी ज्यादा संक्रामक है, तथा इसमे डैथ रेट भी ज्यादा है। उन्होंने  लोगों से आग्रह किया कि सभी लोग कोरोना की वैक्सीन ज़रुर लगवाएं। साथ ही उन्होने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बावजूद लोग मास्क और सोशल डिसटेंसिँग का पुरा ध्यान रखें। कोरोना काल के दौरान अपने अभियान को गति देते हुए राम लाल ठाकुर ने आठवें चरण के तहत ग्राम पंचायत बैहल तथा कौड़ावाली में सेनिटाईजेशन हेतू सेनिटाइज़र, मास्क एवं सेफ़्टी गाऊन वितरित किये।
इस मौके पर ग्राम पंचायत बैहल की प्रधान करमजीत कौर, हरपाल सिंह उपप्रधान ग्राम पंचायत बैहल, अमरनाथ सेवानिवृत कानूनगो, शेर सिंह, हरिकिशन, बुध राम बूथ प्रधान कौड़ावाली, केवल कृशन बूथ प्रधान बैहल, कर्नैल सिंह सेवानिवृत्त मुख्य फ़ार्मासिस्ट, भुपिंदर कौर वार्ड सदस्य, जगमोहन, ज्योति प्रकाश,  इत्यादि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *