केवल पठानिया का स्थानीय विधायिका एवं मंत्री पर जुबानी हमला, लगाया ये आरोप

Spread the love

आवाज़ ए हिमाचल

बबलू सूर्यवंशी, शाहपुर। विधानसभा क्षेत्र शाहपुर के डढम्ब में स्थित बाबा अंबडेकर भवन में वीरवार को आयोजित अनुसूचित जाति संगठन के सम्मेलन में मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने शिरकत की।
पठानिया के सम्मेलन में पहुँचने पर अनुसूचित जाति संगठन के पदाधिकारियों एव सभी सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया और शाल टोपी पहनाकर सम्मानित भी किया।
इस दौरान अनुसूचित जाति संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में अनुसूचित जाति का वर्ग तन-मन से काँग्रेस पार्टी के साथ कंधे से कंधे मिला कर खड़ा है।
पठानिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अनसूचित जाती के वर्ग का हमेशा ख्याल रखा, लेकिन मौजूदा सरकार ने अनुसूचित जाति के बजट को पूरा खर्च ही नहीं कर पाई। इस दौरान उन्होंने स्थानीय स्थानीय विधायिका एवं मंत्री पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जाति के वर्ग के लिए जो आवास योजना के तहत सरकार की तरफ से जो लाभ मिलता है उसका लाभ आज भाजपा सरकार की मंत्री और स्थानीय विधायिका द्वारा पात्र लोगों को छोड़कर भाई-भतीजा बाद चलाकर अमीर लोगों को दिया जा रहा है। यही कारण है कि आज अनुसूचित जाति के पात्र लोग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा, अनुसूचित जाति संगठन के ब्लॉक् काँग्रस अध्यक्ष सुभाष चंद, मास्टर बंसी लाल, प्रभात सिंह, जोगिंदर सिंह, पूर्व बीडीसी गगन सिंह, पूर्व जिला परिषद सदस्य संजय कुमार, प्रधान निशा देवी, अनिता देवी, प्रीतम सिंह, सुषमा देवी, संजू कुमार, चुहडू राम, अमर सिंह, संजीत कुमार, कान्ता देवी, पूनम लता, सत्या देवी, काली दास, नसीब सिंह, कविता देवी, सुमना देवी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *